विंडोज़, ऑफिस और सर्वर के लिए KMSpico डाउनलोड करें

विंडोज 10, 8, 7 और ऑफिस के लिए KMSpico डाउनलोड करें

आधिकारिक KMSpico वेबसाइट में आपका स्वागत है। यहां आपको केएमएसपिको का नवीनतम संस्करण के साथ-साथ केएमएस (कुंजी प्रबंधन सेवा) तकनीक पर आधारित कई अन्य टूल और सीधे डाउनलोड के लिए नवीनतम विंडोज 10 आईएसओ का एक छोटा चयन मिलेगा।

यदि आप KMSpico का नवीनतम संस्करण डाउनलोड करना चाह रहे हैं, तो हमारे डाउनलोड पृष्ठ पर जाने के लिए नीचे क्लिक करें:

स्थापना निर्देश हमारे KMSpico को कैसे स्थापित करें पृष्ठ पर पाए जा सकते हैं

KMSpico और "KMS" क्या है

KMSpico एक सॉफ्टवेयर टूल है जिसका उपयोग Microsoft Windows और Office के कई संस्करणों को सक्रिय (लाइसेंस) करने के लिए किया जा सकता है। इसके लिए किसी कीजेन या क्रैकिंग की आवश्यकता नहीं है, और यह स्थानीय कंप्यूटर पर एक वास्तविक KMS (कुंजी प्रबंधन सेवा) सर्वर का अनुकरण करके और स्थापित विंडोज़ और ऑफिस उत्पादों को इसके विरुद्ध स्वयं-सक्रिय करने के लिए मजबूर करके करता है।

KMS सक्रियण पूरी तरह से सुरक्षित और कानूनी है (परीक्षण उद्देश्यों के लिए) और यह सुनिश्चित करता है कि आपका सॉफ़्टवेयर 180 दिनों तक सक्रिय रहे। इसके बाद, आपके पीसी पर पृष्ठभूमि में चल रही KMSPico सेवा स्वचालित रूप से आपके Microsoft उत्पादों को 180 दिनों के लिए पुनः सक्रिय कर देगी, अनिवार्य रूप से यह सुनिश्चित करेगी कि आपके विंडोज और ऑफिस इंस्टॉलेशन कभी समाप्त न हों।

KMS पर आधारित कई अलग-अलग सॉफ़्टवेयर उपकरण हैं। इस वेबसाइट पर हम सबसे लोकप्रिय विविधताओं के लिए डाउनलोड प्रदान करते हैं: माइक्रोसॉफ्ट टूलकिट, विंडोज लोडर और केएमएसपिको। हमारे पास एक 'पोर्टेबल KMSpico' भी है, जिसका लाभ यह है कि इसे इंस्टॉल करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आपको अपने सॉफ़्टवेयर को सक्रिय रखने के लिए इसे हर 180 दिनों में मैन्युअल रूप से चलाने की आवश्यकता होगी।

समर्थित उत्पाद

KMSpico में x86 (32 बिट) और x64 (64 बिट) दोनों संस्करणों में Microsoft Windows और Office उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला को सक्रिय करने की क्षमता है।

सक्रियण विधि | सहायक उत्पाद | सक्रियण अवधि

————————————————

डिजिटल लाइसेंस – विंडोज 10/11 – स्थायी केएमएस38 लाइसेंस – विंडोज 10/11 / सर्वर – 2038 साल तक केएमएस लाइसेंस – विंडोज 7 (वीएल) 8 / 8.1 / 10/11 / सर्वर / ऑफिस – 180 दिन का लाइसेंस (केएमएस टास्क शेड्यूलिंग है) स्थायी लाइसेंस के लिए आवश्यक) ऑनलाइन केएमएस लाइसेंस – विंडोज 7 (वीएल) 8 / 8.1 / 10/11 / सर्वर / ऑफिस – 180 दिन का लाइसेंस (स्थायी लाइसेंस के लिए केएमएस टास्क शेड्यूलिंग आवश्यक है, यह विकल्प स्क्रिप्ट में मौजूद नहीं है)

वायरसटोटल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *